News

recent posts

#COVID19 madhya pradesh vaccination mahaabhiyan शिवराज सिंह चौहान की अपील आप सभी को वैक्सीनेशन महाअभियान

 


वैक्सीनेशन महाअभियान के संबंध में प्रदेश के नागरिकों से विचार साझा किया। आप सभी के सहयोग से हम मध्यप्रदेश में #COVID19 संक्रमण को नियंत्रित कर पाए। लेकिन अभी यह वायरस गया नहीं है, यह हमारे बीच ही है। हमें ऐसा तरीका खोजना होगा कि हमारी आर्थिक गतिविधियाँ चलती रहें और नागरिक भी सुरक्षित रहें। इसके लिए सरकार के साथ ही समाज को प्रयास करना होग। मैं इसमें आपका सहयोग चाहता हूँ। हम #COVID19 टेस्ट करेंगे, आइसोलेट करेंगे और किल कोरोना अभियान चलाएंगे। आप लोगों को प्रेरित करें कि लोग टेस्ट करवाते रहें। आपको कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर का भी पालन करवाना होगा।

यह भी पढ़े

सरकार हर ज़िले में अस्पतालों में बेड, आईसीयू बेड, दवाओं की आपूर्ति सहित आवश्यक व्यवस्थाएँ कर रही है। वैक्सीन हमारे शरीर को एक सुरक्षा कवच प्रदान करता है, यह दुनियाभर के वैज्ञानिक कह रहे हैं। समाज के प्रमुख लोग समाज को दिशा दिखाने का कार्य करते हैं। धर्मगुरु, चिंतक, लेखक, साहित्यकार, सामाजिक कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि यदि वैक्सीनेशन के प्रति जागरुकता फैलाएँ, तो समाज जागृत होगा। वैक्सीनेशन महाअभियान लोगों का जीवन बचाने का पवित्र अभियान है।

टीकाकरण के इस कार्य को पूर्ण कर सबके जीवन को सुरक्षित बनाना है। आप सभी जुट जायेंगे, तो तीसरी लहर आने पर भी हम अच्छी तरह से उसका मुकाबला कर सकेंगे। 


21 जून को सुबह 10 बजे वैक्सीनेशन महाअभियान प्रारम्भ होगा। इसमें मैं आप सभी का सहयोग चाहता हूँ। मेरी प्रार्थना है कि आप सभी प्रमुख हस्तियाँ प्रेरक के रूप में अपने आप को प्रस्तुत करें। आप वैक्सीनेशन सेंटर्स में लोगों को यह भी संकल्प दिलाएंगे कि मैंने वैक्सीन लगवाई है और मैं दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करूंगा। सेंटर में आनंद का वातावरण होगा। हमें यह भी सावधानी रखना होगी कि वैक्सीन का एक भी डोज़ बेकार न जाए। लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित और आमंत्रित करने के लिए हम सभी सावधानी बरतते हुए आग्रह करेंगे। वैक्सीनेशन की एक रैंकिंग भी हम करेंगे जिससे गाँवों के बीच एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा हो। हमारा लक्ष्य है कि हम 21 जून को लगभग 10 लाख डोज़ नागरिकों को लगाएँ।

यह भी पढ़े

मेरा सभी से अनुरोध है कि आप सोशल मीडिया में #MPVaccinationMahaAbhiyan हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील करें। दूसरों का भला करने से बड़ा कोई धर्म नहीं है। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि आप ऐसा वातावरण निर्मित कर दें कि लोग खुद ही वैक्सीन लगवाने के लिए निकलें। मुझे विश्वास है कि आपका आशीर्वाद हमें मिलेगा। #MPFightsCorona #IndiaFightsCorona


              हर दिन की खास खबर देखने के लिए 

                     हमारे चेनल को फॉलो करें

                                 धन्यवाद

           नीचे दिए गए follow बटन पर क्लीक करे

कोई टिप्पणी नहीं:

top navigation

Blogger द्वारा संचालित.